News hindi tv

Sony के इस 55 इंच वाले Smart Tv पर मिल रहा तगड़ा ऑफर, मिलेंगे दमदार फीचर्स

Smart TV Discount : यह तो हम सब जानते हैं कि होली का त्यौहार आने वाला हैं। और ऐसे में Amazon स्मार्ट टीवी पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रहा हैं। और अगर आप नया स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो आप अमेज़न से में Samsung, Sony और LG के 55 इंच वाले स्मार्ट टीवी को कम कीमत में खरीद सकते हैं। और इन स्मार्ट टीवी (Smart TV) में आपको गजब के फीचर्स भी मिलेंगे। जानिए कीमत....
 | 
Sony के इस 55 इंच वाले Smart Tv पर मिल रहा तगड़ा ऑफर, मिलेंगे दमदार फीचर्स

NEWS HINDI TV, DELHI: अपने घर में सिनेमाहॉल वाला एक्सपीरियंस चाहिए तो 55 इंच तक स्क्रीन साइज वाले Smart TVs इस फेस्टिव सीजन में डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। होली से पहले ग्राहकों को LG, Samsung और Sony जैसे प्रीमियम ब्रैंड्स के टीवी सस्ते में खरीदने का अच्छा मौका ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर मिल रहा है। चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में खास डिस्काउंट और कूपन का फायदा भी ग्राहकों को दिया गया है।

Samsung 55 Inches Crystal Vision Smart TV


सैमसंग स्मार्ट टीवी में 4K अल्ट्रा HD रेजॉल्यूशन वाला LED डिस्प्ले 3840x2160 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ मिलता है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें तीन HDMI पोर्ट और एक USB पोर्ट दिया गया है। इस टीवी में Netflix, Prime Video, SonyLiv, Disney+Hotstar और Samsung TV Plus जैसे प्लेटफॉर्म्स का सपोर्ट मिलता है। इसकी कीमत 44,990 रुपये है लेकिन बैंक कार्ड्स से भुगतान करने पर इसपर 3,000 रुपये की छूट मिल रही है।


Sony Bravia 55 inch 4K Smart TV

सोनी का यह स्मार्ट टीवी 55 इंच का डिस्प्ले ऑफर करता है, जो 4K अल्ट्रा HD रेजॉल्यूशन के साथ आता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए तीन HDMI पोर्ट और दो USB पोर्ट दिए गए हैं। इसकी कीमत 57,990 रुपये है और इसपर 1000 रुपये का कूपन डिस्काउंट मिल रहा है। बैंक ऑफर्स के साथ इसपर 2,000 रुपये की छूट और मिल जाती है। इस टीवी में भी Netflix, Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar जैसे OTT प्लेटफॉर्म्स का ऐक्सेस मिलता है।


LG 55 inches 4K Ultra HD Smart LED TV

प्रीमियम ब्रैंड LG का बड़ा स्मार्ट टीवी WebOS SmartTV सॉफ्टवेयर पर काम करता है और इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट वाला 3840x2160 पिक्सल डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्ट टीवी में Netflix से लेकर Disney+ Hotstar और Prime Video जैसे ढेरों OTT प्लेटफॉर्म्स का सपोर्ट मिलता है और तीन HDMI पोर्ट्स के साथ दो USB पोर्ट दिए गए हैं। इसकी कीमत 42,990 रुपये है लेकिन बैंक कार्ड्स की मदद से भुगतान पर 3,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।