News hindi tv

iPhone 14 पर मिल रहा तगड़ी छूट, तो जल्दी उठा लें इस मौके का फायदा

iPhone 14 : हाल ही में आईफोन लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी आई हैं। वैसे तो आजकल हर किसी को iPhone पसंद होता हैं। लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण अधिकतर लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं। लेकिन अब आपका से सपना पूरा हो सकता हैं। आपको बता दें कि आईफोन 14 पर भारी छूट दी जा रही हैं। iPhone 14 पर इतना डिस्काउंट मिल रहा कि आप  इस डिस्काउंट से आप एक दूसरा फोन भी खरीद सकते हैं। तो बार - बार ऐसा मौका नहीं मिलता।
 | 
iPhone 14 पर मिल रहा तगड़ी छूट, तो जल्दी उठा लें इस मौके का फायदा

NEWS HINDI TV, DELHI: कुछ लोगों का आईफोन (iphone) खरीदने का सपना पूरा ही नहीं हो पाता है, और ऐसे में वह हमेशा किसी अच्छी डील और डिस्काउंट की तलाश में रहते हैं. ताकि सस्ते दाम पर खरीदारी की जा सके. तो अगर आप भी काफी समय से नया iPhone खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, या एक किफायती iPhone लेने की सोच रहे हैं, तो Amazon पर आपको बेहतरीन डील मिल जाएगी. यहां हम बात कर रहे हैं ऐपल के iPhone 14 पर मिलने वाली डील (saste mein mil rha iPhone 14) के बारे में. आईफोन पर कुछ बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है, जो इसे और भी किफायती बनाता है.

Apple के iPhone 14 की कीमत Amazon पर 58,999 रुपये रखी गई है, जो कि इसकी असल कीमत 69,900 रुपये से 16% कम है. खास बात ये है कि अगर खरीदारी करने के लिए ग्राहक SBI और ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो इसपर 3,000 रुपये की फ्लैट छूट (discount on iphone 14) पा सकते हैं, जिससे इसकी कीमत (iphone 14 ki kimat) कम होकर 55,999 रुपये हो जाएगी.

इसके अलावा ऐपल के इस आईफोन (iPhone 14 exchange offer) पर 42,900 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. हालांकि एक्सचेंज की कीमत से ऐसा लगता है कि पुराना वाला फोन भी महंगी रेंज का ही होना चाहिए. हालांकि, डिस्काउंट आपके पुराने स्मार्टफोन के मॉडल और स्थिति के साथ-साथ आपके क्षेत्र में एक्सचेंज की उपलब्धता पर निर्भर करती है.

कैसे हैं आईफोन 14 के स्पेसिफिकेशंस (iPhone ke specs):

यदि फीचर्स की बात करें तो Apple iPhone 14 रियर और फ्रंट में ग्लास है और फ्रेम के लिए एल्यूमीनियम का इस्तेमाल किया गया है. इस आईफोन में 6.1 इंच का कॉम्पैक्ट सुपर रेटिना XDR OLED स्क्रीन है, जिसका रेजोलूशन 1170 x 2532 पिक्सल है. स्क्रीन में डॉल्बी विजन सपोर्ट और 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है. इसमें सिरेमिक शील्ड ग्लास प्रोटेक्शन मिलता है.

कैमरे (iphone 14 ka canera) के तौर पर आईफोन 14 के रियर में 12 मेगापिक्सल के दो कैमरे मिलते हैं, वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में भी 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. इसमें Apple का A15 Bionic प्रोसेसर मिलता है.