News hindi tv

452 रुपये देकर आज ही घर लें आएं Hero की 65 किलोमीटर माइलेज देने वाली ये बाइक

Hero HF Deluxe : अगर आप नई बाइक खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट कम है तो अब हीरो की इसक बाइक को सिर्फ और सिर्फ 452 रुपये देकर घर ला सकते हैं। आइए इस बाइक की कीमत, माइलेज और फीचर्स और लोन स्कीम के बारे में बताते हैं।

 | 
452 रुपये देकर आज ही घर लें आएं Hero की 65 किलोमीटर माइलेज देने वाली ये बाइक

NEWS HINDI TV, DELHI : हीरो की एचएफ डीलक्स को माइलेज का हीरो कहा जाता है। इसमें 10 कलर ऑप्शन मिलते हैं जिससे यह खासकर युवा वर्ग में काफी पसंद की जाती है। कंपनी मात्र 452 रुपये प्रतिमाह किस्त पर इसे खरीदने का सुनहरा मौका दे रही है। 

65 kmpl की धाकड़ माइलेज मिलेगी :

हीरो की HF Deluxe में 97.2 cc का दमदार इंजन मिलता है। यह इंजन 65 kmpl की धाकड़ माइलेज देता है। कंपनी ने इसमें तगड़ा 4 Speed मैनुअल ट्रांसमिशन दिया है, जो इसे स्मूथ राइड देता है। कम्फर्ट राइड के लिए इसे स्लिम डिजाइन दिया गया है।

बड़ा 9.1 लीटर का फ्यूल टैंक :

Hero HF Deluxe में केवल 110 kg वजन है, जिससे इसे सड़क पर कंट्रोल करना और चलाना बेहद आसान है। इसमें बड़ा 9.1 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है, जिससे यह लॉन्ग रूट के लिए बेस्ट बाइक है। इसका सीट हाइट 805 mm है। लंबी दूरी के सफर में बाइक पर ज्यादा थकान नहीं होती है।


हीरो मोटोकॉर्प की वेबसाइट के अनुसार बाइक को 452 रुपये प्रतिमाह किस्त देकर खरीद सकते हैं। इस पर 8 फीसदी की ब्याजदर लगेगी। इस लोन स्कीम में 10 हजार रुपये डाउन पेमेंट देना होगा।

लोग इस लोन स्कीम का फायदा उठाने के लिए कंपनी के नजदीकी शोरूम पर जा सकते हैं। ऊपर दिए लिंक पर क्लिक पर डाउन पेमेंट में बदलाव कर मासिक किस्त तय कर सकते हैं।

इसमें 5 वेरिएंट और 10 कलर ऑप्शन :

हीरो की इस बाइक को शुरुआती कीमत 66,246 हजार रुपये एक्स शोरूम में खरीद सकते हैं। इसमें 5 वेरिएंट और 10 कलर ऑप्शन मिलते हैं। इसका टॉप वेरिएंट 81,080 रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। इसका BS6 जानदार इंजन 7.91 bhp की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क देता है।

राइडर सुरक्षा के लिए कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम :


बाइक के आगे और पीछे दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक है। Hero HF Deluxe में राइडर सुरक्षा के लिए कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम भी मिलता है जो दोनों पहियों को कंट्रोल करने में मदद करता है। कंपनी की यह एंटी लेवल बाइक है। इसमें दो नए कलर Techno Blue और Heavy Grey with Green मिलते हैं। बाजार में यह बाइइक Bajaj CT100, TVS Sport और Honda CD 110 से मुकाबला करती है।