News hindi tv

Team India: डेब्यू मैच में फ्लॉप, टीम से बाहर, बुरी तरह नजरअंदाज हो रहा यह दिग्गज!

IND vs AUS: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज का चौथा मैच खेल रही है. इस मैच में एक दिग्गज प्लेयर फिर से नजर अंदाज हो गया, जो दुनिया में नंबर वन तक है।
 | 
Ind vs aus

News Hindi Tv; IND vs AUS 4th Test, Suryakumar Yadav Stats: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज (Border Gavaskar Trophy Series) खेली जा रही है. इस सीरीज में फिलहाल भारतीय टीम के पास 2-1 की बढ़त है. चौथा और अंतिम टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में जारी है. इस बीच भारत के एक खिलाड़ी को कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट बुरी तरह नजरअंदाज कर रहे हैं.

ICC Test Ranking: ICC टेस्ट रैंकिंग में बड़ा बदलाव, नंबर-1 बन गए दो गेंदबाज, अ​श्विन और दूसरा नाम चौंकाने वाला

 

इसी सीरीज में किया टेस्ट डेब्यू

जिस बल्लेबाज का जिक्र हो रहा है, वह भारत के 'मिस्टर 360 डिग्री' बल्लेबाज कहे जाने वाले सूर्यकुमार यादव हैं. मुंबई के इस धाकड़ बल्लेबाज ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के शुरुआती मुकाबले से टेस्ट डेब्यू किया. उसके बाद से कप्तान रोहित ने उन्हें बाकी तीन मैचों में मौका ही नहीं दिया. वह नागपुर में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मैच का हिस्सा रहे और उन्होंने महज 8 रन बनाए. 

रोहित ने किया नजरअंदाज!

Ind vs Aus: पांचवें मैच में रोहित के नाम ये शर्मनाक रिकॉर्ड, 71 साल पुराना रिकॉर्ड टूटा, कोई कप्तान ऐसा नहीं चाहेगा

कप्तान रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव को नजरअंदाज किया, ऐसा कहना ठीक नहीं होगा. दरअसल, सूर्यकुमार यादव के फैंस सोशल मीडिया पर उनके बारे में काफी बातें कर रहे हैं. कई लोगों का मानना है कि सूर्यकुमार को अहमदाबाद टेस्ट मैच में मौका देना चाहिए था. हालांकि टीम मैनेजमेंट ने श्रेयस अय्यर को उन पर तरजीह दी. श्रेयस नागपुर टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं बन पाए थे. 

अभी तक खेले 69 इंटरनेशनल मैच

सूर्यकुमार यादव ने अपने करियर में अभी तक 69 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. वह एक टेस्ट, 20 वनडे और 48 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं. वनडे में उन्होंने 28.86 के औसत से कुल 433 जबकि टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 1675 रन बनाए हैं.