News hindi tv

40 % की छूट पर मिल रहा ये ब्रांडेड Smart Tv, खरीदने में न करें देरी

Amazon TV sale 2024 : अगर आप भी सस्ता और बढ़िया स्मार्ट टीवी (Smart Tv) खरीदना चाहते हैं। तो यह खास मौका हाथ से न जाने दें। दरअसल, Amazon इस Branded SmartTv पर 40 प्रतिशत की बंपर छूट दे रहा हैं। तो जल्दी कर लें खरीदारी और अपने घर में ही लें सिनेमा हॉल जैसा मजा, जानिए कितनी हैं इस स्मार्ट टीवी (Smart Tv) की कीमत और क्या - क्या मिलेंगे फीचर्स...
 | 
40 % की छूट पर मिल रहा ये ब्रांडेड Smart Tv, खरीदने में न करें देरी

NEWS HINDI TV, DELHI: ऑनलाइन शॉपिंग (online shopping) प्लेटफॉर्म Amazon सस्ते दाम में बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी (Smart TV’s) खरीदने का शानदार मौका दे रहा है। बंपर डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को 15,000 रुपये से कम कीमत में 43 इंच स्क्रीन साइज वाला फ्रेमलेस टीवी (Frameless TV) खरीदने का विकल्प मिल रहा है। यह अवसर VW के प्रीमियम टीवी (premium tv) मॉडलों पर उपलब्ध है।

अगर आप बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी (Big screen smart TV) खरीदने जा रहे हैं तो बेहतर होगा कि Android TV सॉफ्टवेयर पर आधारित टीवी ही खरीदा जाए। इस टीवी में ऐप स्टोर का सपोर्ट मिल जाता है, जिससे यूजर्स अपनी पसंद की कोई भी OTT ऐप डाउनलोड (OTT App) कर सकते हैं। इस तरह आप जो ऐप चाहें, उसे जब चाहें डाउनलोड कर सकते हैं या फिर टीवी से हटा सकते हैं।

बंपर डिस्काउंट पर VW Playwall Frameless Series TV

VW के फ्रेमलेस सीरीज के टीवी VW43F1 मॉडल का ओरिजनल प्राइस अमेजन पर 24,999 रुपये दिखाया गया है और यह 40 पर्सेंट के फ्लैट डिस्काउंट (40% flat discount) के बाद 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। J and K Bank Card से भुगतान की स्थिति में 10 पर्सेंट तक इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा अन्य चुनिंदा बैंक कार्ड्स के साथ भी एक्सट्रा डिस्काउंट (Discount on TV) का फायदा उठाया जा सकता है।

ऐसे हैं VW Frameless Smart TV के स्पेसिफिकेशंस

बड़ी स्क्रीन वाले टीवी में 43 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है और यह 60Hz रिफ्रेश रेट के अलावा 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल ऑफर करता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए दो HDMI पोर्ट्स, दो USB पोर्ट्स और एक ऑप्टिकल आउटपुट पोर्ट मिलता है। इसके अलावा WiFi, Bluetooth और LAN (ईथरनेट) कनेक्टिविटी भी इस टीवी में दी गई है।

पावरफुल ऑडियो आउटपुट के लिए इस टीवी में 24W क्षमता वाले डुअल स्पीकर्स दिए गए हैं। साथ ही 5 साउंड मोड्स का सपोर्ट भी इसमें दिया गया है। इस टीवी में Prime Video, Hotstar, Netflix और Zee5 का सपोर्ट मिलता है।