News hindi tv

10,000 के तगड़े डिस्काउंट पर मिल रहा OnePlus का ये 5G स्मार्टफोन, धड़ाधड़ हो रही बिक्री

Discount on OnePlus 5G smartphone : अगर आप भी हाल ही में नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो आपको बता दें कि आपको पास कम कीमत में एक अच्छा और शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदने का सुनहरा मौका हैं। दरअसल, OnePlus के इस धांसू 5G स्मार्टफोन पर 1-2 नही पूरे 10,000 के डिस्काउंट पर मिल रहा हैं। जानिए कैसे उठा सकते हैं इस ऑफर का लाभ...
 | 
10,000 के तगड़े डिस्काउंट पर मिल रहा OnePlus का ये 5G स्मार्टफोन, धड़ाधड़ हो रही बिक्री

NEWS HINDI TV, DELHI : OnePlus Price Cut : वैसे तो हर कोई अच्छे से अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहता है। लेकिन इनमें कुछ लोग ऐसे भी है जो कि बजट के चलते ऐसा नही कर पाते है। लेकन अब इन लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। वनप्लस के पिछले साल लॉन्च हुए फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत में भारी कटौती की गई (OnePlus price cut) है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर वनप्लस का यह स्मार्टफोन अब तक के सबसे कम कीमत में मिल रहा है। 

ये तो आपको पता ही होगा OnePlus 11R को पिछले साल OnePlus 11 5G के साथ लॉन्च किया गया था। और वनप्लस के इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर, 16GB RAM समेत कई तगड़े फीचर्स दिए गए हैं। आइए, जानते हैं वनप्लस के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की नई कीमत और मिलने वाले ऑफर्स (OnePlus flagship smartphone price) के बारे में...


OnePlus 11R 5G की कीमत में कटौती:

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर 2 मई से 8 मई के बीच ग्रेट समर सेल का आयोजन किया जा रहा था। कंपनी ने इस सेल को बढ़ा दिया है। साथ ही सेल का नाम बदलकर स्मार्टफोन समर सेल (smartphone summer sale) कर दिया गया हैं। अमेजन पर चलने वाले इस सेल में OnePlus 11R की कीमत में 10,000 रुपये की भारी कटौती (OnePlus 11R 5G sale prices) की गई है।

OnePlus 11R ई-कॉमर्स वेबसाइट पर 39,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लिस्टेड (OnePlus 11R 5G starting price) था, जो प्राइस कट के बाद 29,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लिस्ट किया गया है। इसके अलावा वनप्लस के इस स्मार्टफोन की कीमत में 2,000 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस डिस्काउंट के बाद वनप्लस का यह स्मार्टफोन अब 27,999 रुपये की शुरुआती कीमत में सेल के लिए उपलब्ध होगा। यही नहीं, इस फोन को 1,454 रुपये की शुरुआती EMI में घर ला सकते हैं।

OnePlus 11R 5G features

OnePlus का यह 5G स्मार्टफोन 6.7 इंच के सुपर Fluid AMOLED डिस्प्ले के साथ आता (OnePlus 11R 5G display)है। फोन का डिस्प्ले HDR10+, 120Hz रिफ्रेश रेट जैसे दमदार फीचर्स को सपोर्ट करता है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट दिया गया है।


OnePlus 11R में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 फ्लैगशिप 5G प्रोसेसर मिलता है। फोन में 16GB तक LPDDR5x RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है।


वनप्लस के इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती है, जिसके साथ 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग फीचर (OnePlus 11R 5G features) मिलता है। यह स्मार्टफोन Android 13 पर बेस्ड OxygenOS पर काम करता है।


इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में 50MP का मेन OIS कैमरा दिया गया है, जिसके साथ 8MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलता है।


सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए वनप्लस के इस स्मार्टफोन में 16MP का कैमरा दिया गया (OnePlus 11R 5G camera) है।