News hindi tv

50 प्रतिशत के डिस्काउंट पर मिल रही ये ब्रांडेड AC, फटाफट उठा लें इस ऑफर का लाभ

Flipkart Big Bachat Days Sale : अगर आप भी एसी खरीदना चाहते हैं लेकिन एसी खरीदने का बजट नहीं बना पा रहे हैं। तो आज हम आपको लिए एक अच्छी खबर लेकर आए हैं। दरअसल, हाल ही में Flipkart  अपने ग्राहकों के लिए भारी डिस्काउंट सेल लेकर आया है। और इस सेल में आप एसी, कूलर, स्मार्टफोन आदि को बेहद कम कीमत में खरीद (Discount on air conditioner) सकते हैं। तो इस सुनहरे मौके के हाथ से न जाने दें। और आज ही कर दें ऑर्डर...
 | 
50 प्रतिशत के डिस्काउंट पर मिल रही ये ब्रांडेड AC, फटाफट उठा लें इस ऑफर का लाभ

NEWS HINDI TV, DELHI : यदि आप भी ऑनलाइन शॉपिंग (shopping online) के शौकीन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए नई सेल लेकर आई है। फ्लिपकार्ट की बिग बचत डेज़ सेल (Flipkart's Big Bachat Days Sale) में ग्राहक स्मार्टफोन से लेकर एसी, कूलर, स्मार्टफोन के साथ-साथ कपड़े, जूते और घरेलू उपकरण तक सब कुछ सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं।

अगर आप भीषण गर्मी से बचना चाहते हैं और इसके लिए नया एयर कंडीशनर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट के साथ सस्ते दाम में एयर कंडीशनर ऑफर (air conditioner offer) कर रहा है। अगर आप फ्लिपकार्ट सेल ऑफर (flipkart sale offer) में खरीदारी की प्लानिंग कर रहे हैं तो बता दे कि नई Big Bachat Days Sale की शुरुआत 11 मई से हुई है और आप 17 मई तक डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकेंगे।

AC पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट:

फ्लिपकार्ट की Big Bachat Days Sale 2024 में एयर कंडीशनर पर तगड़ा डिस्काउंट (Discount on air conditioner) ऑफर मिल रहा है। सेल ऑफर में आप एसी को 50% तक डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट वोल्टास, एलजी, ब्लू स्टार, डैकिन, सैमसंग जैसे टॉप ब्रैंड के एयर कंडीशनर पर भारी छूट दे रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ एसी पर ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा। 

Smart Watch पर तगड़ा डिस्काउंट:

अगर आप अपने लिए नई स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। फ्लिपकार्ट की सेल में ग्राहकों को स्मार्टवॉच पर 50% से लेकर 80% तक की बंपर छूट दी जा रही है। आप इस समय टॉप ब्रैंड के स्मार्टवॉच को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

Smartphone पर भारी डिस्काउंट ऑफर:

Flipkart बिग बचत डेज़ पर स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट दे रहा है। अगर आप अपने लिए नया फोन खरीदना चाहते हैं तो यह सबसे सही समय है। बिग बचत डेज़ सेल में ग्राहकों को Motorola, Samsung, Redmi, Google Pixel, Realme के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स पर भारी छूट मिल रही है। अगर आप बजट सेगमेंट में Realme, Poco, Infinix का फोन खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इस सेगमेंट में भी अच्छी डील ऑफर की जा रही है।