News hindi tv

NCR का ये शहर नाइटलाइफ करने के लिए मशहूर, पूरी रात दोस्तों के साथ कर सकते हैं पार्टी

Delhi NCR : अगर आप अपने दोस्तों के साथ नाइटलाइफ का मजा लेना चाहते हैं। तो आपको बता दें कि गुड़गांव की नाइटलाइफ़ (Night life) न केवल देश में बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर हैं। और आज हम आपको गुरुग्राम और एनसीआर में कई जगहों के बारे में बताने वाले हैं जो रात में खुलती हैं। रात के समय ये बाजार विदेशों से कम नहीं लगते। जानिए इन जगहों के बारे में विस्तार से-
 | 
NCR का ये शहर नाइटलाइफ करने के लिए मशहूर, पूरी रात दोस्तों के साथ कर सकते हैं पार्टी

NEWS HINDI TV, DELHI : जब भी नाइट लाइफ या पार्टी (Enjoynight life) का ख्याल मन में आता है तो विदेशों की तस्वीर दिमाग में आती है लेकिन हम आपको बता दें कि सिर्फ विदेशों में ही नहीं बल्कि दिल्ली एनसीआर में भी ऐसी जगहें हैं जो नाइट के लिए मशहूर हैं ज़िंदगी। आपने गुरुग्राम तो कई बार देखा होगा, लेकिन यहां की नाइटलाइफ़ (nightlife) का जो मज़ा है वो किसी और शहर में नहीं दिख सकता. गुड़गांव किसी विदेशी देश से कम नहीं है, यहां की चमचमाती सड़कें न्यूयॉर्क और लंदन का अहसास कराती हैं। अगर आप भी रात को पार्टी करने या घूमने के शौकीन है तो बार यहां भी जरूर आएं। रात के समय यहां का समां कुछ और ही होता है।


डीएलएफ साइबर हब - DLF Cyber Hub

साइबर हब गुड़गांव में घूमने लायक भव्य जगहों में से एक है। यह एक ऐसी जगह है जहां आप बहुत सारे शेयर शॉपिंग स्टोर, कई महंगे रेस्तरां देख सकते हैं। यहां परिवार के साथ घूमने के लिए कई जगहें हैं। स्मैश और कई पब यहां के मुख्य आकर्षण हैं। अपने दोस्तों के साथ घूमने और पार्टी करने के लिए यह सबसे अच्छी जगह है।


एंबियंस मॉल - Ambience Mall

एंबियंस मॉल गुड़गांव के सबसे अच्छे शॉपिंग मॉल में से एक है। आप अपना पूरा दिन यहां शॉपिंग करने में बिता सकते हैं। खरीदारी के लिए यहां नेशनल से लेकर इंटरनेशनल ब्रांड मौजूद हैं। यहां पर्याप्त पार्किंग स्लॉट और खाने के लिए कई रेस्तरां भी हैं।


मैनहट्टन ब्रीवरी एंड बार एक्सचेंज - Manhattan Brewery and Bar Exchange

जैसा नाम वैसा रेस्तरां। यहां आपको एक से एक ड्रिंक्स मिल जाएंगी, कीमतें थोड़ी ज्यादा लगेंगी, लेकिन टेस्टी ड्रिंक्स यहां आपको बेहद पसंद आएंगी। यहां लाइव म्यूजिक, डीजे, जैसी फैसिलिटीज मौजूद हैं।


फील अलाइव, गुड़गांव - Feel Alive, Gurgaon

यहां आप कराओके नाइट्स कर सकते हैं, ड्रिंक्स का मजा ले सकते हैं, डीजे पर थिरक सकते हैं। फील अलाइव गुरुग्राम में नाइटलाइफ (Feel Alive Nightlife in Gurugram) को एक नया रूप देता है। यहां लेडीज नाइट भी आयोजित की जाती हैं।


आफ्टर स्टोरीज, गुड़गांव - After Stories, Gurgaon

गुड़गांव में एक और लोकप्रिय ब्रू हाउस है, जो ऐप्पल साइडर, म्यूनिख विट व्हीट, बेल्जियन विट और इंग्लिश ब्राउन एले जैसे हाउस ब्रू की अद्भुत रेंज पेश करता है। यहां पिज्जा, रिसोट्टो, बर्गर काफी टेस्टी होते हैं।