News hindi tv

1.79 लाख के तगड़े डिस्काउंट पर मिल रही ये धासूं SUV, खूब खरीद रहे लोग

Mahindra Car Discount May 2024 : दरअसल, आज के समय में लोगों की पहली पसंद एसयूवी कारें बन गई हैं। और भारतीय कार बाजार में महिंद्रा की एसयूवी कारें (Mahindra SUV cars) धूम मचा रही हैं। अगर आप भी कार खरीदने के लिए जा रहे हैं तो कंपनी अपनी कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए एसयूवी गाड़ियों पर भारी डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है। तो इस मौके को हाथ से न जाने दें। जानिए किन कारों पर मिल रहा हैं बंपर डिस्काउंट....
 | 
1.79 लाख के तगड़े डिस्काउंट पर मिल रही ये धासूं SUV, खूब खरीद रहे लोग

NEWS HINDI TV, DELHI : हाल ही में नई महिंद्रा XUV 3XO लॉन्च हुई है जिसे ग्राहकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसकी कीमत 7.49 लाख रुपये से शुरू होती है। आपको बता दें कि महिंद्रा XUV 3XO कंपनी की XUV 300 का फेसलिफ्ट मॉडल है। लेकिन मई महीने में कंपनी इस गाड़ी पर काफी अच्छा डिस्काउंट दे रही है और यह डिस्काउंट इतना है कि आप इस गाड़ी को खरीदने के बारे में सोच सकते हैं। 


Mahindra XUV300 हुई 1.79 लाख रुपये सस्ती:


महिंद्रा की कॉम्पैक्ट एसयूवी XUV300 की अभी भी काफी यूनिट्स शो-रूम पर खड़ी हैं जिन्हें बेचने के लिए अब डिस्काउंट का सहारा लिया जा रहा है। अगर आप इस महीने XUV300 को खरीदते हैं तो आपको इस पर पूरे 1.79 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। वैसे इतना डिस्काउंट आपके लिए फायदेमंद हो सकता है क्योंकि यह गाड़ी दमदार है।


Mahindra XUV700 पर 1.50 लाख रुपये की बचत:

अगर आप इस महीने महिंद्रा की XUV700 खरीदने की योजना बना रहे हैं तो जल्दी करें, क्योंकि कंपनी इस गाड़ी पर पूरे 1.50 लाख रुपये का डिस्काउंट दे रही है। यह एसयूवी अपने कम्फर्ट के लिए जानी जाती है और सेफ्टी के लिए इसमें कई लाजवाब फीचर्स दिए गये हैं।


Mahindra Scorpio-N पर 1 लाख रुपये का डिस्काउंट:

महिंद्रा की स्कॉर्पियो (Mahindra's Scorpio) की खरीद पर आप इस महीने पूरे एक लाख रुपये तक का डिस्काउंट पा (Mahindra Scorpio-N Discount) सकते हैं। फैमिली क्लास को यह एसयूवी (SUV) टारगेट करती है और इसमें स्पेस से लेकर दमदार इंजन लगा है।

Mahindra Bolero Neo पर 83 हजार का डिस्काउंट:

बोलेरो Neo खरीदने की अगर सोच रहे हैं तो इस महीने कंपनी इस गाड़ी पर 83 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है। छोटे कस्बों और गांवों में इस एसयूवी की खूब डिमांड है। यह हर तरह के रास्तों में बिंदास चलती है।