News hindi tv

60 प्रतिशत छूट पर मिल रहा ये Smart LED tv, खूब हो रही बिक्री

Smart TV Discount Offer : अगर आप भी नया स्मार्ट टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो आज हम आपको ऐसे ब्रांडिड स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिस पर 60 प्रतिशत का भारी डिस्काउंट मिल रहा हैं। और इस स्मार्ट टीवी को खरीदने पर ग्राहको को काफी बचत हो रही हैं। इस शानदार ऑफर के बाद इस Smart LED tv की बिक्री में लगातार बढ़ोतरी हो रही हैं। जानिए कितनी हैं कीमत...
 | 
60 प्रतिशत छूट पर मिल रहा ये Smart LED tv, खूब हो रही बिक्री

NEWS HINDI TV, DELHI : Smart TV Discount Offer : 32 इंच का स्मार्ट टीवी छोटे परिवारों और कुंवारे लोगों के लिए एक आदर्श विकल्प है। अगर आप अपने लिए एक अच्छा TV खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Amazon पर क्रिकेट सीजन टीवी सेल लाइव है जो 29 मई तक चलेगी। इस दौरान सभी स्मार्ट टेलिविजन पर 60 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन टेलिविजन के साथ स्मार्ट फीचर्स दिए जा रहे हैं जो टीवी एक्सपीरियंस को दोगुना नहीं बल्कि तीन गुना कर देंगे।

अगर आप अकेले रहते हैं तो 32 इंच का स्मार्ट टीवी (Smart TV) खरीद सकते हैं। Amazon TV Sale में 32 इंच का स्मार्ट टीवी डिस्काउंट (smart tv par discount) रेट पर उपलब्ध कराया गया है। सबसे अच्छी बात यह है कि ये सभी बेस्ट रेटेड टेलीविजन हैं और इनकी वारंटी 2 साल तक की है।

MI 80 cm (32 inches) A Series HD Ready Smart Google TV-

4.2 यूजर रेटिंग और 1 साल की वारंटी के साथ आने वाला यह Smart Google TV वीडियो क्वालिटी के मामले में किसी महंगे टीवी से कम नहीं है। सेट टॉप बॉक्स, ब्लू-रे स्पीकर्स या गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए एचडीएमआई और यूएसबी पोर्ट्स दिए गए हैं। इसमें 20 वॉट का साउंड आउटपुट दिया गया है जो थिएटर जैसी साउंड क्वालिटी देता है। इसमें Netflix, Prime Video, YouTube, Zee5 आदि का सपोर्ट भी दिया गया है। यह गूगल अस्सिटेंट को सपोर्ट करता है।

Redmi 80 cm (32 inches) F Series HD Ready Smart LED Fire TV-

32 इंच का Smart LED Fire TV 1 साल की वारंटी के साथ आता है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 और वाई-फाई सपोर्ट दिया गया है जो TV को और स्मार्ट बनाता है। साउंड क्वालिटी और वीडियो क्वालिटी कमाल की है। इसमें कई OTT ऐप्स का सपोर्ट दिया गया है जिससे आप टीवी की बड़ी स्क्रीन (big screen tv) पर वीडियो देख पाएंगे। इसके साथ जो वॉयस रिमोट दिया गया है वो एलेक्सा सपोर्ट करता है। यह बेजल-लेस स्टाइल के साथ आता है जो लिविंग रूम के लुक को बढ़ा देता है।

LG 80 cm (32 inches) HD Ready Smart LED TV-

अगर आपको अच्छी वीडियो क्वालिटी वाला टीवी चाहिए तो यह HD Ready Smart LED TV आपके लिए सही रहेगा। इसमें डिवाइसेज को कनेक्ट करने के लिए कई पोर्ट्स दिए गए हैं। इसमें 10 वॉट का साउंड आउटपुट दिया गया है। इसमें वेब ओएस का सपोर्ट दिया गया है जो वाई-फाई के साथ काम करता है। इस टीवी में स्क्रीन मिररिंग, मल्टीटास्किंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं जो इसे बेस्ट बनाते हैं। यह बैचलर्स के लिए सही ऑप्शन रहेगा।

VW 80 cm (32 inches) Linux Series Frameless HD Ready Smart LED TV-

4.1 यूजर रेटिंग और 18 महीने की वारंटी वाला यह Frameless LED TV कई कमाल के फीचर्स के साथ आता है। 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट, वाई-फाई कनेक्टिविटी, लेटेस्ट गेमिंग कंसोल्स, सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स को कनेक्ट करने के लिए कई पोर्ट्स दिए गए हैं। इसके अलावा प्राइम वीडियो, यूट्यूब, जी5, सोनीलिव जैसी ऐप्स का सपोर्ट दिया गया है। यह एक फ्रेमलेस एचडी रेडी स्मार्ट टीवी (Frameless HD Ready Smart TV) है जो घर के लुक को और भी ज्यादा बढ़ा देता है।

Acer 80 cm (32 inches) G Series HD Ready Smart LED Google TV-

इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि इसकी वारंटी 2 साल की है और यह वॉयस इनेबल्ड स्मार्ट रिमोट के साथ आता है। यह गूगल टीवी ब्लूटूथ और वाई-फाई पर काम करता है। इसमें गूगल असिस्टेंट, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और ओटीटी ऐप्स तक पहुंच है। त्वरित पहुंच के लिए इसके रिमोट पर हॉटकीज़ दी गई हैं। इसमें 8 जीबी रैम है। न सिर्फ इसके फीचर्स बल्कि इसका डिजाइन भी काफी अच्छा है।