News hindi tv

तहलका मचाने आ रहा Vivo का ये स्मार्टफोन, जानिए कब होगा लॉन्च और कितनी होगी कीमत

Vivo V30e Launch Date : अगर आप भी हाल ही में नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि जल्द ही वीवो कंपनी अपना से धासूं फीचर्स वाला ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में पेश करने जा रही हैं। इस फोन का डिजाइन, फीचर्स आदि को देखकर आप खुश हो जाएंगे। जानिए इस फोन की लॉन्च डेट और कीमत से जुड़ी पूरी जानकारी...
 | 
तहलका मचाने आ रहा Vivo का ये स्मार्टफोन, जानिए कब होगा लॉन्च और कितनी होगी कीमत

NEWS HINDI TV, DELHI: Vivo V30e Launch Date Price and Features : आपको बता दें कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो (Vivo) ने घोषणा की है कि ब्रांड जल्द ही V30 लाइनअप के तहत एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। इस बार कंपनी वीवो V30e (Vivo V30e) पेश करने की तैयारी में है। कंपनी भारत में 2 मई को Vivo V30e लॉन्च करेगी। आज कंपनी ने इस फोन का एक टीजर वीडियो भी शेयर किया है जिसमें फोन का बैक (Vivo V30e Launch Date) डिजाइन सामने आया है।

मिलेगा गोल कैमरा मॉड्यूल:

V30e में पीछे की तरफ ‘जेम कट डिजाइन’ और ऑरा लाइट के साथ एक गोल कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल रहा है। कंपनी का कहना है कि स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन वेलवेट रेड और सिल्क ब्लू में लॉन्च होगा। ब्रांड ने यह भी कंफर्म कर दिया है कि स्मार्टफोन के फ्रंट में 3D कर्व्ड डिस्प्ले मिलने वाला है। इसमें ऑरा लाइट पोर्ट्रेट और स्मार्ट कलर टेम्परेचर एडजस्टमेंट भी देखने को मिलेगा।

कैमरा और बैटरी होगी जबरदस्त:

लीक्स रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि फोन में पीछे की तरफ 50MP Sony IMX882 पोर्ट्रेट सेंसर और 50MP सेल्फी कैमरा मिलने वाला है। साथ ही डिवाइस में 5,500mAh की बड़ी बैटरी मिलने की उम्मीद है। लॉन्च के बाद यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट और वीवो के ऑफिशियल स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इस बीच V30e के कुछ स्पेसिफिकेशन (vivo v30e 5g specifications) भी लीक हुए हैं। चलिए इनके बारे में भी जानें…

Vivo V30e फीचर्स और कीमत:

फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। डिवाइस में स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट होने की उम्मीद है। डिवाइस Android 14 पर बेस्ड लेटेस्ट फनटच OS 14 पर चलेगा। साथ ही फोन में IP64 रेटिंग मिल सकती है। हैंडसेट दो स्टोरेज ऑप्शन 128GB और 256GB और एक रैम कॉन्फ़िगरेशन 8GB में पेश किया जा सकता है। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 30,000 रुपये से कम होने की (Vivo V30e Price and Features) उम्मीद है।