News hindi tv

Gori Nagori ने दिखाया हुसन का जलवा, बूढ़ो में भी आया जोश

गोरी नागोरी अपनी डांस परफॉर्मेंस के लिए पूरी दुनिया में फेमस है। इनका डांस वीडियो आते ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। हाल ही में इनका एक वीडियो वायरल हुआ है। जिस पर लोगों ने काफी प्यार दिखाया है। आइए देखते हैं वीडियो।
 | 
Gori Nagori ने दिखाया हुसन का जलवा, बूढ़ो में भी आया जोश

NEWS TV HINDI, DELHI: राजस्थान की मशहूर डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपने डांस से लोगों के दिलों को जीत लेती हैं। उनकी दिलकश अदाएं इतनी फेमस हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर आने के साथ ही वायरल हो जाते हैं। गोरी नागोरी सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि अब पूरे देश में नाम कमा रही हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है। जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है।


गोरी नागोरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके

गोरी नागोरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट(official instagram account) पर एक वीडियो शेयर किया है जो तुरंत सुर्खियों का हिस्सा बन गया है। वीडियो में एक्ट्रेस हरे रंग के लंहगा-चोली में नजर आ रही हैं। जिसमें वो कहर बरपाती देखी जा रही हैं। एक्ट्रेस अपने इस वीडियो में ‘बन्ना रे बागमा’ (Banna re bagama) गाने की धुन पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। जो लोगों को मदहोश कर रहा है। साथ ही उनकी स्माइल पर हर कोई फिदा हो रहा है।

एक्ट्रेस के लटके-झटके देख हर कोई हुआ पानी-पानी

एक्ट्रेस के लटके-झटके देख हर कोई पानी-पानी हो रहा है। लोगों को उनका ये मदमस्त अंदाज इतना पसंद आ रहा है कि हर किसी की नजरें उनसे हट नहीं रही हैं। गोरी नागोरी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘Aagaya ek aur Gori ka dhamakedar performance’। अभी तक एक्ट्रेस के इस वीडियो पर 15,990 लाइक्स आ चुके हैं और ये लगातार बढ़ाते जा रहे हैं। आपको बता दें, गोरी नागोरी हमेशा ही अपने कमरतोड़ डांस से लोगों को घायल करने में आगे रहती हैं।