News hindi tv

UP Bihar Sapna Choudhary Dance: घूंघट डाल चटक मटक डांस करती दिखाई सपना चौधरी, मचा दिया गदर

हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) को कौन नहीं जानता। अपने ठुमकों और जोरदार लूक को लेकर सपना चौधरी के लाखों में फैंस है। इन दिनो सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक डांसिग वीडियो (Sapna Choudhary Dance video) जमकर वायरल हो रहा है। जोकि यूपी बिहार (UP Bihar) का बताया जा रहा है।
 | 
UP Bihar Sapna Choudhary Dance: घूंघट डाल चटक मटक डांस करती दिखाई सपना चौधरी, मचा दिया गदर

News Hindi TV: डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने वीडियो शेयर करती नजर आती हैं। देसी क्वीन ने आज अपना एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह हरे रंग का सूट पहनकर बिल्कुल देसी अंदाज में धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। सपना का यह वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।  


 सपना वीडियो में अपने 'बलम' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। डांस के साथ-साथ उनका लुक भी जबरदस्त है। सपना चौधरी ने हरे रंग का सलवार-सूट पहन रखा है। पहले वह सिर पर दुपट्टा रखकर डांस करती नजर आ रही हैं। इसके बाद वह घूंघट ओढ़कर डांस करने लगती हैं। सपना ने भर-भर हाथ हरे रंग की चूड़ियां पहनी हुई हैं। वीडियो देखकर लग रहा है कि सपना ने यह वीडियो अपने घर में शूट किया है।


 इस वीडियो के साथ सपना ने मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है, 'अपने फेवरेट गाने के फेवरेट हिस्से पर मैंने रील बना ली है। अब आपकी बारी है। अब अपनी फेवरेट लाइन पर रील बनाएं।' बता दें कि सपना का यह गाना हाल ही में रिलीज हुआ है और जमकर धूम मचा रहा है।  


 सपना चौधरी की इस वीडियो पर यूजर्स की दिलचस्प प्रतिक्रिया आ रही है। हर कोई सपना के अंदाज का दीवाना हुआ जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'फिर से गदर मचा दिया।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपका गाना और आपके एक्शन दोनों कमाल हैं।' एक यूजर ने लिखा, 'दस बार देख लिया यह वीडियो और दिल ही नहीं भर रहा है।' बता दें कि सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की अच्छी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 5.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हमेशा अपने देसी अंदाज से लाखों लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. उनका कोई म्यूजिक वीडियो हो या कोई रील, सोशल मीडिया पर ये सभी आग की तरह वायरल हो जाते है. हाल ही में उनका एक गाना Youtube पर रिलीज (Sapna Choudhary new song) हुआ जो कुछ ही समय में हिट हो गया. सपना के इस डांस ट्रैक (Fouji Fojan) को मिलियन में व्यूज भी मिल चुके हैं. यही नहीं सपना ने इस गाने पर डांंस करते हुए एक रील (Sapna Choudhary new reel) भी पोस्ट की है जिसे देख लोग अपना दिल हार बैठे हैं.

जानी-मानी हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी के पूरे देश में चाहने वाले हैं. उनके डांस को लोग काफी पसंद करते हैं और आए दिन उनका कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक गाना Fouji Fojan यूट्यूब पर रिलीज हुआ था. इसके बाद इसी गाने पर सपना ने अपने इंस्टा पर एक रील भी पोस्ट की थी.

Social Media Viral: सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग न केवल हरियाणा में बल्कि भारत के सभी राज्यों में फैली हुई है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जिस भी म्यूजिक वीडियो में काम करती हैं, उसका हिट होना लगभग तय माना जाता है. हाल ही में डांसर का एक म्यूजिक वीडियो Jale रिलीज हुआ है जो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है. 

सपना चौधरी का लेटेस्ट पोस्ट 

सपना चौधरी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सपना हमेशा की तरह ही देसी अंदाज में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस और डांसर ने सलवार-सूट के साथ चुन्नी भी पहनी हुई है