News hindi tv

छोटी ड्रेस में डांस कर सपना चौधरी ने मचाई तबाही, विडियो वायरल

सपना चौधरी अपने डांस की वजह से देश के कोने कोने में मशहूर है। इनका कोई भी वीडियो आते ही मिनटों में वायरल हो जाता है। हाल ही में इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें ये छोटी ड्रैस पहनकर डांस करती हुई नजर आ रही है। आइए देखें इनका वीडियो।
 | 
छोटी ड्रेस में डांस कर सपना चौधरी ने मचाई तबाही, विडिcयो वायरल

NEWS TV HINDI, DELHI : सपना चौधरी वो नाम है जो जिसे किसी पहचान की जरूरत नहीं है। सलवार सूट में सपना का स्टेज डांस(stage dance) लोगों के दिलों पर कहर ढ़हाने का काम करता है। सपना ने बेहद कम समय में लोकप्रियता हासिल की है। आज सपना देश ही नहीं विदेशों में भी स्टैज शो करती हैं।

 


उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है। आपने भी आज तक सपना चौधरी को सलवार सूट में डांस करते देखा होगा लेकिन हाल में सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है । जिसमें सपना वैस्टन ड्रेस में नजर आ रही हैं।  इस वीडियो में सपना का शानदार स्वैग देखने लायक है।


सपना चौधरी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह मांग में टीका लगाकर 'मचाएंगे' के रैप सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं। इस दौरान आप देख सकते हैं कि वह येलो कलर का आउटफिट पहना हुआ है।

 

वहीं उनका रैप करने का अंदाज बेहद खास नजर आ रहा है। सपना चौधरी के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट(instagram account) पर शेयर किया है। डांसर के इस वीडियो को न सिर्फ पसंद किया जा रहा है बल्कि इस पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं।


सपना चौधरी की बात करें तो उन्होंने हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से डेब्यू किया था। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना 'बिग बॉस 11' का हिस्सा रह चुकी हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कई सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती भी नजर आती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।