News hindi tv

Masik Rashifal : इन 5 राशि वालों पर मार्च के महिने में शनि बरसाएंगे कृपा, जानिए कौन हैं ये भाग्यशाली लोग

Masik Rashifal in Hindi : ज्योतिषीय दृष्टि से ग्रहों की चाल को देखते हुए बताया गया है कि ग्रहों की चाल से बनने वाले शुभ संयोग किन राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है। आपको बता दें कि ज्‍योतिष के अनुसार मार्च 2024 की शुरुआत में मिथुन-तुला समेत इन 5 राशि वाले लोगों पर शनि की कृपा होगी। आइए जानते हैं इन भाग्यशाली लोगों के बारे में...
 | 
Masik Rashifal : इन 5 राशि वालों पर मार्च के महिने में शनि बरसाएंगे कृपा, जानिए कौन हैं ये भाग्यशाली लोग

NEWS HINDI TV, DELHI: मार्च का महीना शुरू हो गया है और यह माह कई बड़े बदलाव लेकर आ रहा है. ज्‍योतिष के अनुसार मार्च 2024 की शुरुआत में ही बुध का राशि परिवर्तन होगा. इसके बाद सूर्य गोचर और शुक्र गोचर होंगे. साथ ही शनि का उदय होगा. ये सभी ग्रह परिवर्तन 5 राशि वाले लोगों के लिए बेहद शुभ रहने वाले हैं.
 

 

 

कन्या राशि:

कन्‍या राशि के जातक यदि इस समय अपने रिलेशनशिप पर फोकस करेंगे तो उन्‍हें इसका बड़ा लाभ होगा. आपको धन लाभ होने के योग हैं लेकिन बड़े फैसले सोच-समझकर करना ही बेहतर है. निजी जीवन में खुशी मिलेगी. 

तुला राशि:

आपका कोई बड़ा काम इस महीने पूरा हो सकता है, जिससे आपको भविष्‍य में जमकर लाभ होगा. आप एक के बाद एक कामयाबी हासिल करेंगे. लिहाजा दिल खोलकर काम करें और अच्‍छे नतीजों का आनंद लें. सेहत का ख्‍याल रखें. 

कुंभ राशि:

आपके लिए यह महीना बहुत शुभ साबित हो सकता है. आपकी इनकम में तगड़ी बढ़ोतरी हो सकती है. आय के रास्‍ते तलाशें और उनका लाभ लें. लेकिन इस दौरान सभी से विनम्रता से बात करें.

वृश्चिक राशि:

इस राशि के जातकों के लिए मार्च का महीना बड़े सपने देखने और उन पर काम करने का है. आपकी रचनात्‍मकता चरम पर होगी और आप उसका पूरा फायदा उठाएं. 

धनु राशि:

इस महीने धनु राशि के जातकों का साहस और पराक्रम बढ़ा हुआ रहेगा. जिससे आप हर चुनौती का सामना करेंगे और आगे बढ़ेंगे. आप अपने काम अच्‍छे से पूरे करेंगे और सफल रहेंगे. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. किसी से बहस ना करें.