LG Washing Machine पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, आज ही करें बुक

Amazon Sale on LG Washing Machine : अगर आप त्योहार पर वॉशिंग मशीन खरीदने की सोच रहे हैं तो अब अमेजन पर डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। LG की Washing Machine पर पूरे 33 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। नीचे खबर में जानिये कीमत और फीचर्स- 

 

NEWS HINDI TV, DELHI : वे दिन गए जब कपड़े धोना एक मुश्किल काम हुआ करता था। अब लोग अपने कपड़े धोने के लिए भारत में सबसे अच्छी वाशिंग मशीन का उपयोग करते हैं। वैसे तो वॉशिंग मशीन के लिए कई ब्रांड उपलब्ध हैं लेकिन एलजी उनमें सबसे ऊपर है। घरेलू उपकरणों के लिए भारतीय बाजार में, एलजी ने पिछले कुछ वर्षों में काफी वाह-वाही हासिल की है। यहां भी आपके लिए Amazon Deals दे रहा है वॉशिंग मशीन पर 34% तक की छूट।


भारत में एलजी की Washing Machine सबसे ज्यादा बिकने वाली कंपनियों में से हैं। कंपनी सेमी-ऑटोमैटिक, ऑटोमैटिक, फ्रंट-लोड और टॉप-लोड वॉशर बेचती है। वे टर्बो ड्रम टेक्नोलॉजी, ट्विन वॉश टेक्नोलॉजी, 6 मोशन डीडी टेक्नोलॉजी और कई अन्य नई तकनीकों के साथ भी आए हैं। यदि आप अपनी वॉशिंग मशीन बदलना चाहते हैं, तो तुरंत Amazon Sale 2023 में वॉशिंग मशीन के गिरते दामों के साथ आज ही खरीद लाएं।
Amazon Sale on LG Washing Machine: ऑफर्स, कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

वॉशिंग मशीनों ने हमारे कपड़े धोने के काम को पहले की तुलना में बहुत आसान बना दिया है। इतना ही नहीं वॉशिंग मशीनें अब फ्रंट लोड और टॉप लोड जैसी किस्मों में भी आती हैं, वह भी अलग-अलग क्षमताओं के साथ। यदि आप अपनी पुरानी वॉशिंग मशीन से तंग आ चुके है, तो तुरंत Amazon Sale Today का लाभ उठाएं और ले जाएं अपने लिए एक Washing Machine LG वो भी आधे दामों पर।


1. LG 6.5 Kg Fully Automatic Washing Machine Top Load


मध्यम से बड़े आकार के परिवारों के लिए, यह भारत में सबसे अच्छी वाशिंग मशीनों में से एक होगी। इस Washing Machine LG में हर प्रकार के कपड़े के लिए 3 अलग-अलग वॉश प्रोग्राम हैं, और 700 आरपीएम की स्पिन गति तेजी से सुखाने की अनुमति देती है। सुखाने की प्रक्रिया के कारण एलजी की Top Load Washing Machine अन्य वॉशिंग मशीनों की तुलना में अधिक तेजी से काम करेगी। आप इस मशीन को 34% की छूट पर Amazon Sale Offers से ऑर्डर कर सकते हैं। LG Washing Machine Price: Rs 16,490.


2. LG Washing Machine 7Kg Fully Automatic Washing Machine Top Load


यह Washing Machine LG हाइजीन स्टीम/डायरेक्ट-ड्राइव तकनीक के साथ पूरी तरह से स्वचालित टॉप-लोड वॉशिंग मशीन है। अगर आप छोटे परिवार में रहते हैं तो आपके लिए यह भारत की सबसे अच्छी वॉशिंग मशीन होगी क्योंकि यह 7 किलो की क्षमता से लैस है। इस Top Load Washing Machine की भाप तकनीक कपड़े पर कोमल रहते हुए कपड़े से बैक्टीरिया और एलर्जी को हटा देती है। यह मशीन 32% की छूट पर Amazon Offers 2023 से तुरंत ऑर्डर करें। LG Washing Machine Price: Rs 29,990.


3. LG Washing Machine 7.5 Kg Semi-Automatic Washing Machine Top Load


क्या आप भारत में सर्वोत्तम सेमी ऑटोमेटिक धुलाई की तलाश कर रहे हैं? पेश की गई Washing Machine LG की कुल क्षमता 7.5 किलोग्राम है जो बड़े परिवारों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है और शानदार धुलाई प्रदान करती है। इसमें एक किफायती डिज़ाइन है जो कम ऊर्जा और कम पानी की खपत करता है। इस एलजी Top Load Washing Machine में 3+1 वॉश प्रोग्राम हैं। इस मशीन को आप 18% की छूट पर Amazon Deals Today से ऑर्डर कर सकते हैं। LG Washing Machine Price: Rs 13,490.

4. LG 8 Kg Washing Machine Fully Automatic Washing Machine Front Load


अगर तकनीक के मामले में आप अभी भी पुराने स्कूल के हैं तो यह भारत में सबसे अच्छी Washing Machine LG होगी। कॉलर स्क्रबर की मदद से अब आप बहुत सारा समय और मेहनत बचाते हुए अपने कफ और कॉलर को साफ कर सकते हैं। इस एलजी Front Load Washing Machine की विशेष सोख प्रक्रिया जिद्दी गंदगी कणों को घोलने में मदद करने के लिए कपड़ों को भिगोती है। आप इस मशीन को 29% की छूट पर Amazon Sale 2023 से ऑर्डर कर सकते हैं। LG Washing Machine Price: Rs 34,245.

5. LG 9 Kg Fully Automatic Washing Machine Front Load


यह Washing Machine LG 9 kg एक पूरी तरह से स्वचालित फ्रंट-लोड वॉशिंग मशीन है जो सर्वोत्तम धुलाई गुणवत्ता प्रदान करती है, साथ ही ऊर्जा और पानी को भी बचाती है। इसकी कुल क्षमता 9 किलोग्राम है जो बड़े परिवारों के लिए उपयुक्त है। इस Front Load Washing Machine में 6 मोशन डायरेक्ट ड्राइव हैं जो प्रत्येक कपड़े को बेहतर धुलाई प्रदर्शन प्रदान करती हैं। आप इस वॉशिंग मशीन पर 28% की छूट का लाभ Amazon Sale Today से तुरंत उठा सकते हैं। LG Washing Machine Price: Rs 40,990.