इस 128 GB स्टोरेज वाले धासूं स्मार्टफोन की खूब हो रही बिक्री, कीमत भी हैं बेहद कम

smartphone in Budget : अगर आप हाल ही में नया फोन लेने के बारे में सोच रहे हैं। तो यह आपके बड़े काम की हैं। आपको बता दें कि इस 128 GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन पर बंपर छूट मिल रही हैं। आपको बता दें कि इस धासूं स्मार्टफोन को आप 8 हजार से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। और साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको बेहद खास फीचर्स भी मिलने वाले है। तो इस खास मौके को हाथ से न जानें दें। 
 

NEWS HINDI TV, DELHI: आजकल हर छोटे-बड़े व्यक्ति को स्मार्टफोन के साथ देखा जा सकता है। अगर आप सस्ते में नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको स्मार्टफोन पर मिलने वाली अच्छी डील्स के बारे में बताने जा रहे हैं। यह डील पोको के बजट स्मार्टफोन्स पर दी जा रही है। Amazon पर दी गई जानकारी के मुताबिक, ग्राहक इस फोन को ऑफर के साथ 8 हजार रुपये से कम (smartphone in Budget) में खरीद सकते हैं।


discount on POCO C65 


दरअसल, अमेजन पर POCO C65 के 6GB और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 31 प्रतिशत छूट के बाद MRP वाली कीमत की जगह 8,299 रुपये में ऑफर (POCO C65 discount  offers) किया जा रहा है। साथ ही यहां कुठ बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। अमेजन पर जानकारी दी गई है कि ऑफर्स के साथ ग्राहक फोन को 7,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद सकते हैं।


POCO C65 exchange offers

सिर्फ इतना ही नहीं, अब ग्राहक पुराना फोन एक्सचेंज (old smartphone exchange offers) कर 7,850 रुपये की तक एडिशनल छूट भी पा सकते हैं। हालांकि, डिस्काउंट पाने के लिए फोन का अच्छी कंडीशन में होना जरूरी है। ये फोन मैट ब्लैक और पेस्टल ब्लू कलर ऑप्शन में आता है।


POCO C65 features

फोन की खूबियों (POCO C65 features) की बात करें तो इसमें 6।74- इंच HD+ डिस्प्ले, 50MP + AI Lens + 2MP रियर कैमरा सेटअप, 8MP फ्रंट कैमरा, 5000mAh की बैटरी और Helio G85 प्रोसेसर मिलता है।