News hindi tv

Affair Story : शादीशुदा भतीजी से चल रहा था चाचा का अफेयर, एक दिन रात को मिलने पहुंचा तो...

चाचा भतीजी का रिश्ता बाप-बेटी जैसा होता है। लेकिन कई बार ऐसे रिश्ते पनप जाते हैं जो आगे चलकर मुसीबत खड़ी करते हैं। ऐसा ही कुछ इस कहानी में है। चाचा को अपनी भतीजी से प्यार हो गया।
 | 
Affair Story : शादीशुदा भतीजी से चल रहा था चाचा का अफेयर, एक दिन रात को मिलने पहुंचा तो...

NEWS HINDI TV, DELHI : चाचा को अपनी ही भतीजी से प्यार हो गया. भतीजी की शादी भी कर दी गई, लेकिन इसके बाद भी सालों तक दोनों के बीच प्रेम संबंध बने रहे. भतीजी के दो बच्चे भी हो गए. फिर भी चाचा ने पीछा नहीं छोड़ा. शादी के बाद भी बने रहे सालों तक इस संबंध को भतीजी ने ख़त्म करने का सोचा. चाचा ने भतीजी पर धोखा देने आ आरोप. जिसका बेहद भयावह अंजाम हुआ।


जांच के दौरान आरोपी ने खुलासा किया था कि वह रोज रोज के झगड़े से परेशान हो गया था और हत्या के इरादे से अपनी पत्नी बबीता को नैनीताल ले गया।

7 मार्च को रिश्तेदार ने भतीजी को उसके ससुराल वापस भेज दिया गया. एसएसपी ने कहा कि यह भी तय किया गया था कि दोनों अब कोई रिश्ता नहीं रखेंगे. इसके साथ ही चाचा विनीत को अपनी बहन के घर रहने के लिए मेरठ भेजा गया था।


विनीत सोमवार रात अचानक बुलंदशहर लौटा और घर जाकर अपनी भतीजी पर चाकू से कई बार वार किए. उसने भतीजी पर धोखा देने का आरोप लगाया. एसएसपी ने बताया कि महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


सूत्रों के मुताबिक, विनीत पिछले कुछ सालों से भतीजी के साथ रिश्ते में था और उनके परिवार वाले इस बात से बेहद नाराज थे. भतीजी की शादी हो गई थी, लेकिन दोनों ने अपने प्रेम संबंध को जारी रखा. हालांकि, हाल में भतीजी ने रिश्ता खत्म करना चाहा और विनीत से मिलना बंद कर दिया, जिससे वह नाराज हो गया. और इस घटना को अंजाम दे डाला. इस तरह इस का द एंड हो गया।