News hindi tv

Affair : 5 बच्चों की मां को पड़ोसी से हुआ प्यार, फिर पति ने किया दिल दहला देने वाला कांड

यूपी के अमरोह से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शादीशुदा महिला को पड़ोसी से प्यार हो गया। दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खा ली थी। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं।
 | 
Affair : 5 बच्चों की मां को पड़ोसी से हुआ प्यार, फिर पति ने किया दिल दहला देने वाला कांड

NEWS HINDI TV, DELHI : उत्तर प्रदेश के अमरोहा में बीच चौराहे पर प्रेमी ने प्रेमिका के पति को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। मोहल्ले के लोगों ने बहुत मुश्किल से आरोपी युवक के हाथ से चाकू छीना और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और महिला को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. मृतक के भाई की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।


घटना अमरोहा के नगर कोतवाली इलाके के इस्लामनगर की है. दरअसल अल्लेपुर में सत्तार का परिवार रहता था. उसके बेटे चांद (35) की शादी 14 साल पहले कुरेशियान में रहने वाली युवती के साथ हुई थी. चांद कारपेंटर का काम करता था और अपनी पत्नी के साथ मोहल्ला इस्लामनगर में रहता था।

वहीं उसके 5 बच्चे अपने दादा और दादी के साथ अल्लेपुर गांव में ही रहते थे. चांद की पत्नी का मोहल्ले के गली नंबर 6 में रहने वाले शाहरुख के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. चांद इसका विरोध करता था जिस वजह से आए दिन उसका पत्नी से विवाद होता था।

इस विवाद को लेकर चांद ने डिलारी थाने में पत्नी और उसके प्रेमी शाहरुख के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और आशंका जताई थी कि उसके और बच्चों के साथ कोई अप्रिय घटना हो सकती है।


वहीं चांद की पत्नी ने कोर्ट में केस दायर कराया था. पिछले तीन महीने से चांद उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में काम कर रहा था और ईद पर अपने गांव अल्लेपुर आया था. सोमवार की सुबह को उसकी पत्नी ने फोन कर चांद को इस्लामनगर बुलाया था।

वहां दोनों पति-पत्नी बात कर रहे थे कि तभी हाथ में छुरी लेकर शाहरुख पहुंच गया और उसने चांद पर ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया. चांद के गर्दन, हाथ और कमर को शाहरुख नाम के आरोपी ने बुरी तरह गोद दिया।


जान बचाने के लिए जैसे ही चांद घर से बाहर भागा, शाहरुख ने मोहल्ले के चौराहे पर पकड़कर बेरहमी से उसे चाकू से बार-बार गोद कर मार डाला. इस घटना को देखकर मोहल्ले के लोग सहम उठे।

सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर हरीश वर्धन सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और जांच-पड़ताल की.  घायल चांद को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है. सीओ के मुताबिक चांद की पत्नी भी घटना में जख्मी हुई है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।