News hindi tv

My Story : प्रेमी ने हाथ पकड़ा और बाथरूम में ले गया, फिर जो किया सोचकर भी लगता है डर

प्यार एक एहसास होता है जब किसी से प्यार होता है तो वो आपके बार-बार जहन में आता है। उसकी हर चीज अच्छी लगने लगती है। लेकिन हमारे बीच कुछ ऐसा नहीं हुआ।
 | 
My Story : प्रेमी ने हाथ पकड़ा और बाथरूम में ले गया, फिर जो किया सोचकर भी लगता है डर

NEWS HINDI TV, DELHI : मेरा नाम सुरभि है और मेरी उम्र 26 साल है। मुझे मेरा पहला प्यार कॉलेज में मिला था, जिसे आप पहली नजर का प्यार भी कह सकते हैं। हम एक ओरिएंटेशन प्रोग्राम के दौरान मिले थे, जहां आमना-सामना होने के बाद हम दोनों ने एक दूसरे की बगल में बैठने का फैसला किया। इस तरह हमारी बातचीत शुरू हो गई


मैं कॉलेज में अधिक लोकप्रिय थी, जिसकी वजह से वो मुझे कभी-कभार ताने भी मारता था। हालांकि, मैं इन बातों को हमेशा इग्नोर कर देती थी। एक-दूसरे को डेट करने के कुछ महीनों तक हम दोनों ने केवल किस ही किया था। हम दोनों ही चाहते थे कि हम अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाएं।


 मैं उसके साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने लगी। एक दिन वह मुझे अपने कमरे पर ले गया, जहां हमने खूब बातें कीं। इस दौरान उसने मुझे बताया कि दूसरे लड़के मुझे जिस तरह से देखते हैं, उसे वह बिल्कुल भी पसंद नहीं है। उस समय उसकी बातों से लग रहा था कि वो मेरी प्रति काफी सिरियस है।


मेरा हाथ पकड़ा और बाथरूम में ले गया

हम दोनों बात कर ही रहे थे कि उसने मेरे हाथ पकड़ा और  मुझे शॉवर के नीचे ले गया । फिर वहीं उसने मेरे साथ रोमांस करना शुरू कर दिया और मेरे साथ संबंध बनाए। इसके बाद उसने चुटकी बजाते हुए मेरी बाजुओं पर इशारा किया कि मैं बहुत मोटी हूं। मैंने उसे ये बताने की भी कोशिश की कि वह मुझे असहज महसूस करा रहा है। लेकिन उसने इन बातों को जारी रखा।  

मैंने उसके साथ खुद को ठगा हुआ महसूस किया। उसकी बातों को सुनकर मैंने तुरंत खुद को उससे दूर कर लिया। पल भर में मेरा दिल टूट गया। मुझे अपने शरीर से नफरत होने लगी थी। ऐसे में जब हम अलग हुए, तो कॉलेज के सभी लोग चौंक गए। ऐसा इसलिए क्योंकि हम दोनों के बीच सबकुछ परफेक्ट था या यूं कहें कि मैं उसकी बातों से अबतक अनजान थी। मैं उसके साथ रहने के बारे में सोच ही नहीं सकती थी इसलिए मैंने उससे अलग होने का फैसला किया।


मेरी जिंदगी ने जो निशान छोड़े

उससे अलग होने के कुछ सालों बाद मैंने खुशी-खुशी शादी कर ली। मेरे पति बहुत ही अच्छे इंसान है। मैं खुश हूं कि मुझे न केवल बहुत प्यार करने वाला साथी मिला बल्कि वह मेरा सम्मान भी करते हैं। उन्होंने मुझे मेरे लक्ष्यों में आगे बढ़ने के लिए भी खूब प्रोत्साहित किया। लेकिन मुझे अक्सर डर लगा रहता है कि मेरी पुरानी जिंदगी ने जो निशान मुझ पर छोड़े हैं, क्या वह मेरी शादी को बर्बाद तो नहीं कर देंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि ज्यादातर पुरुषों ने मुझसे ब्रेकअप कर लिया था। क्योंकि मैं बिस्तर में शर्मीली थी। मैंने उन्हें कभी भी लाइट ऑन नहीं करने दिया था। मुझे हमेशा डर था कि वह मेरे शरीर में कुछ गलत पाएंगे, जिसकी वजह से मुझे एक बार फिर शर्मसार होना पड़ेगा।


मुझे है इस बात का डर

हालांकि, मेरे पति ने कभी मुझे कभी जज नहीं किया। वह मुझे सहज फील कराने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि वह मेरी असुरक्षा को देख सकते हैं। एक बार उन्होंने मुझे सुझाव दिया कि हम एक साथ स्नान करें। लेकिन मैंने बहुत तेजी से सांस लेना शुरू कर दिया। मेरी हालत को देख उन्होंने जल्द ही इस विचार को छोड़ दिया।


मैं नहीं जानती कि इस डर को कैसे दूर किया जाए। लेकिन मैं उन्हें खोना नहीं चाहती हालांकि, मैं नियमित रूप से कसरत करती हूं, लेकिन मैं अभी भी अपने शरीर से प्यार करने के लिए तैयार नहीं हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरा डर मेरे पति के साथ मेरे रिश्ते को खत्म कर देगा। वह एक दिन मुझे छोड़ देगा। उसे भी पता चल जाएगा कि मैं उसके साथ रोमांटिक कनेक्शन बनाने में असहज महसूस करती हूं ।