News hindi tv

इस Smart TV पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, खूब खरीद रहे लोग

Flipkart Big Saving Days Sale : अगर आप भी एक बड़ी स्क्रीन और अलग - अलग तरह के फीचर्स वाला कोई स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान बना रहे हैं। और यदि आप कम कीमत में Smart TV खरीदना चाहते हैं। तो आज ही अपने पुराने टीवी को बेचकर ये 65 इंच की बड़ी स्क्रीन वाला Smart TV बेहद कम कीमत में अपने घर ले आए। दरअसल, इस स्मार्ट टीवी पर ग्राहकों को भारी डिस्काउंट दिया जा रहा हैं। तो हाथ से न निकल जाए मौका, आज ही कर लें खरीदारी...
 | 
इस Smart TV पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, खूब खरीद रहे लोग

NEWS HINDI TV, DELHI : e-commerce platform flipkart पर बिग सेविंग डेज़ सेल शुरू हो गई है। यहां से आप कई प्रोडक्ट सस्ते में खरीद सकते हैं. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 2 मई से शुरू हुई सेल 9 मई तक जारी रहेगी, जिसका फायदा उठाकर आप स्मार्ट टीवी, एसी, फ्रिज (Smart TV, AC, Fridge) और अन्य प्रोडक्ट सस्ते में खरीद सकते हैं।

अगर आप नया टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो Flipkart Sale में मिल रही डील्स का फायदा उठा सकते हैं. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर कई अलग-अलग ब्रांड्स के टीवी (TVs of different brands) पर आकर्षक डिस्काउंट मिल रहा है. आइए एक नजर डालते हैं खास ऑफर्स पर।

बड़ी स्क्रीन वाले Smart TV

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Motorola की QLED 65-inch TV को सेल से 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसी तरह से आप Thomson का 65-inch स्क्रीन साइज वाला टीवी 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं. 

और वहीं TCL के QLED Ultra HD Google TV को आप 54,990 रुपये में खरीद सकते हैं. Blaupunkt के 65-inch स्क्रीन साइज वाले टीवी को आप 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं. Sony Bravia के 65-inch स्क्रीन साइज वाले टीवी को आप 74,990 रुपये में खरीद पाएंगे. 

 
50-inch स्क्रीन साइज में ये हैं ऑप्शन:

अगर आप प्रीमियम टीवी चाहते हैं, तो इस स्क्रीन साइज में आपको Samsung के स्मार्ट टीवी के लिए 43,490 रुपये खर्च करने होंगे. वहीं आप सस्ता ऑप्शन चाहते हैं, तो TCL का टीवी 29,990 रुपये में मिलेगा. इसके अलावा Thomson का टीवी सेल में 24,999 रुपये में मिलेगा. Hisense के टीवी को आप 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं.


43-inch स्क्रीन साइज में क्या विकल्प हैं? 

इस स्क्रीन साइज में आपको Thomson Phoenix QLED TV 20,999 रुपये में मिलेगा. वहीं LG के टीवी के लिए आपको 29,990 रुपये खर्च करने होंगे. Samsung Crystal 4K Neo आपको 28,490 रुपये में मिलेगा. Sony Bravia का स्मार्ट टीवी सेल में 39,990 रुपये में मिलेगा. वहीं Blaupunkt के टीवी को आप 21,999 रुपये में खरीद सकते हैं. 

अगर आप प्रीमियम ब्रांड्स के ही टीवी खरीदना चाहते हैं, तो Samsung के स्मार्ट टीवी की रेंज (Samsung's smart TV range) 13,490 रुपये से शुरू होती है. इस कीमत पर आपको 32-inch स्क्रीन साइज वाला टीवी मिलेगा. इसके अलावा LG के Smart TV की रेंज भी 13,990 रुपये से शुरू होती है. आप Mi TV को भी 12,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद पाएंगे.