News hindi tv

Gurkha की ये नई SUV महिंद्रा थार को भी देगी टक्कर, जानिए कीमत और फीचर्स से जुड़ी पूरी डिटेल

New Force Gurkha : अगर आप भी हाल ही में कोई नई और अच्छी कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो आज हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे हैं। जो 700mm गहरे पानी को आसानी से पार कर जाएगी और इसका इंजन बंद नहीं होगा जबकि अन्य एसयूवी में आपको यह फीचर देखने को नहीं मिलेगा। और इतना ही नहीं गुरखा की ये नई SUV महिंद्रा थार को भी कड़ी टक्कर देगी। जानिए इस कार से जुड़ी पूरी डिटेल...
 | 
Gurkha की ये नई SUV महिंद्रा थार को भी देगी टक्कर, जानिए कीमत और फीचर्स से जुड़ी पूरी डिटेल

NEWS HINDI TV, DELHI : Force Motors ने अपनी नई गुरखा को 3 डोर और 5 डोर वेरिएंट में लॉन्च किया है और इसकी कीमत का भी खुलासा कर दिया है। इस बार कंपनी ने नई गुरखा में कई नए बदलाव किए हैं, जिससे यह पहले से ज्यादा प्रीमियम और नई दिखती है। फोर्स के नए गुरखा 3-डोर (4-सीटर) मॉडल की कीमत (Force's new Gurkha 3-door model price) 16.75 लाख रुपये है। जबकि 5-डोर (7-सीटर) मॉडल की कीमत 18 लाख रुपये है। यहां हम आपको नई गोरखा खरीदने के 5 बड़े कारण बता रहे हैं...

नई गुरखा इंजन और पावर:


new gorkha को खरीदने की पहली वजह इसका दमदार इंजन है। इसमें 2.6 लीटर टर्बोचार्ज्ड इंटरकूल्ड डीजल इंजन है। यह इंजन 140PS की पावर और 320Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि यह इंजन हर सीजन में अच्छा परफॉर्मेंस देगा। इसमें 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है।

4×4 की सुविधा:

Force की नई गुरखा ऑन रोड के साथ ऑफ रोड पर भी दमदार चलती है। इसमें 4×4 की सुविधा मिलती है। यह गाड़ी खराब रास्तों पर आसानी निकल सकती है। अगर कीचड़ में गाड़ी फंस जाए तो भी आसानी से निकल जायेगी।


सबसे बड़ा ग्राउंड क्लेरेंस:

Force की नई गुरखा में सबसे ज्यादा 233mm का ग्राउंड क्लेरेंस मिलता है। आप इस गाड़ी को उबड़-खाबड़ रास्तों पर भी आसानी से चला सकते हैं।
 

18 इंच के ऑल-टेरेन टायर्स:

नई गुरखा में ऑल-टेरेन टायर्स का इस्तेमाल किया गया है। इन टायर्स की मदद आप इस गाड़ी को हर तरह के रास्तों पर आसानी से चला सकते हैं। बारिश से लेकर कच्चे-पक्के रास्तों पर ये टायर्स निराश नहीं होने देते।


गहरे पानी में चल सकती है:

Force Gurkha 700mm गहरे पानी में भी आसानी से निकल सकती है। और इसका इंजन भी बंद नहीं होगा जबकि अन्य SUVs में आपको ये फीचर देखने को नहीं मिलेगा। बारिश के के दिनों में जब सड़को पर पानी भरा जाता है तो वहां गुरखा फेल नहीं होगी और आसानी से निकल जायेगी।